अक्षय कुमार की Bell Bottom का ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बेलबॉटम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह जासूसी फिल्म है जिसकी कहानी 80 के दशक की है। फिल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट के रोल में दिखाई देने वाले हैं। उनके रोल के बारे में इतना जान लीजिए कि वो चेस प्लेयर हैं जो गाना सिखाता है, हिंदी और अंग्रेजी के साथ उसे जर्मन, फ्रेंच बोलना भी आता है। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। अक्षय के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम रोल निभाती नजर आएंगीं। 

अक्षय ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्रेलर को फैंस के साथ शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘बिग स्क्रीन का जादू एक बार फिर लेकर आ रहा हूं बेल बॉटम के साथ।’ इसके साथ उन्होंने पूरी टीम को भी टैग किया।

बेल बॉटम अब थियेटर्स में 19 अगस्त को रिलीज होगी। इसे लॉकडाउन में शूट किया गया और इसकी शूटिंग को एक-डेढ़ महीने के भीतर ही लॉकडाउन में पूरा कर लिया गया था। सिनेमाघरों के खुलने के बाद आज ऐलान हो गया है कि ये फिल्म इसी महीने 19 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म को वाशु भागनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस किया है।

बीते दिनाें ही अक्षय कुमार ने फिल्म के अपने किरदार का परिचय करवाया था। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘तेज याददाश्त, नेशनल लेवल शतरंज खिलाड़ी, गाना सिखाता है, हिंदी, इंग्लिश, जर्मन बोल लेता है।’ इसके साथ ही उन्होंने ट्रेलर के रिलीज की तारीख भी बताई थी।

loading...