कोहली ने बताया पडिक्कल की सेंचुरी का यह राज……………..

IPL के गुरुवार को खेले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से रौंद दिया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में देवदत्त पडिक्कल ने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर बिना विकेट खोए 177 रन के टारगेट को पूरा कर आरसीबी को जीत दिलाई। पडिक्कल ने 51 बॉल पर 101 रन और विराट कोहली ने 47 गेंदों पर नाबाद 72 रन की पारी खेली। पडिक्कल ने IPL में पहली सेंचुरी लगाई।

मैच के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने पडिक्कल की तारीफ की और उनकी सेंचुरी का राज बताते हुए कहा कि मैंने पडिक्कल को 40-50 रन के बाद आक्रामक खेलने को लेकर बात की थी। वहीं पडिक्कल ने मुझसे कहा कि जल्दी से मैं शॉट लगाकर टीम को जीत दिला दूं, लेकिन पडिक्कल अपनी पहली सेंचुरी के करीब थे इसलिए मैंने उनसे अपना पहला शतक पूरा करने के लिए कहा। कोहली ने कहा कि पडिक्कल शानदार खिलाड़ी हैं। पिछले सीजन में उन्होंने अपने पहले IPL में शानदार बल्लेबाजी की थी। वे भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

वहीं मैन ऑफ मैच रहे पडिक्कल ने कहा कि IPL में पहली सेंचुरी मेरे लिए खास है। मैं गेंद का सामना करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। मैं जब कोरोना पॉजिटिव हुआ था, उसके बाद से मैं IPL में आकर खेलना चाहता था। मैं पहला मैच नहीं खेल पाया, उससे मैं निराश था। इस मैच में विकेट काफी अच्छा था।

loading...