सलमान खान की ‘राधे’ सिनेमाघरों और अलग-अलग प्‍लेटफॉर्म पर इस दिन हाेगी रिलीज

देशभर में कोरोना के विकट हालातों के बावजूद सलमान खान ने बड़ा फैसला लिया है। ज्‍यादातर राज्‍यों में सिनेमाघर आंशिक तौर पर खुले हैं।

https://twitter.com/SKFilmsOfficial/status/1384780257144623108

 

इसके बावजूद सलमान खान ने  ऐलान किया है कि मौजूदा हालातों में भी वो ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज से पीछे नहीं हटेंगे। ईद पर फिल्‍म की ईदी देने की प्रथा का निर्वहन किया जाएगा। फिल्‍म 13 मई को ईद पर सिनेमाघरों में तो रिलीज होगी ही, साथ ही साथ सेम तारीख पर ही फिल्‍म ‘पे-पर-व्‍यू’ प्रणाली के तहत जीप्‍लेक्‍स पर भी आएगी।

सलमान खान के प्रवक्‍ता ने बताया, “मौजूदा हालातों को ध्‍यान में रखते हुए हम सारे स्‍टेकहोल्‍डर साथ आए। सिनेमा इंडस्‍ट्री को चलायमान रखने के लिए बीच का रास्‍ता निकाला। हम सिनेमाघर संचालकों और मालिकों के हक का भी ख्‍याल रखना चाहते थे। साथ ही हम सेफ्टी मेजर्स का भी पालन करना चाहते थे। ऐसे में सिनेमाघरों के साथ साथ सेम टाइम पर घरों में फिल्‍म देखने का भी ऑप्‍शन सबको दिया।”

फिल्‍म को 40 ओवरसीज देशों के सिनेमाघरों में रिलीज तो किया ही जाएगा, वो मिडिल ईस्‍ट, नॉर्थ अमेरिका, ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप टेरेटरी से हैं। इंग्‍लैंड में पिछले साल से लेकर अब तक के लॉकडाउन के बाद यह पहली फिल्‍म होगी, जिसे वहां के सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा।

loading...