हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुडा और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, मेदांता अस्पताल में भर्ती

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनके अलावा उनकी पत्नी आशा हुडा की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. भूपेंद्र सिंह हुडा ने ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी और कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर वो और उनकी पत्नी मेदांता अस्पताल में भर्ती हो गए हैं.

 

भूपेंद्र सिंह हुडा ने रविवार को ट्वीट किया, “प्रारंभिक लक्षण दिखते ही RT PCR जांच करवाने पर मेरी और मेरी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. डाक्टरों की सलाह पर हम मेदांता अस्पताल में उनकी निगरानी में हैं, फिलहाल हमारे सभी पैरामीटर्स सामान्य हैं. पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोग कृपया अपनी जांच करा लें.”

बता दें कि शुक्रवार को राज्य से कांग्रेस के एक अन्य वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला भी कोरोना से संक्रमित पाये गए थे. पिछले साल हुड्डा के बेटे और राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी कोरोना से संक्रमित हुए थे.

कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद हरियाणा के कई नेता संक्रमित हुए हैं. इनमें राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, राज्य के गृह मंत्री अनिल विज और कुछ अन्य मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता शामिल हैं.

loading...