Bengal Election 2021- बर्धमान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए PM Modi बाेले- TMC ने अनुसूचित जाति का किया अपमान

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल के बर्धमान में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने TMC नेता के अनुसूचित जाति का अपमान करने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों से दीदी की नफरत बढ़ती जा रही है। दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति (SC) के लोगों को गाली देने लगे हैं। दीदी की पार्टी ने बाबा साहेब का अपमान किया है।

प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि दीदी…ओ दीदी। आपको और आपके करीबियों को क्या हो गया है? वो कहने लगे हैं कि भाजपा को वोट देने वालों को उठाकर बाहर फेंक देंगे। आपको ये अहंकार मंजूर नहीं होना चाहिए। दलितों का अपमान कर आपने सबसे बड़ी भूल की है। बंगाल इसे भूलेगा नहीं। दीदी आपको गाली देना है तो मोदी को दीजिए, लेकिन बंगाल की गरिमा का अपमान मत कीजिए।

मोदी ने बंगाल में हुई बिहार के पुलिसकर्मी की मॉब लिंचिंग का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक वीर जवान, दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था, लेकिन यहां बंगाल में पीट-पीट कर उस पुलिस अफसर की हत्या कर दी गई। मां ने जब अपने वीर जवान बेटे का शव देखा, तो उसने दम तोड़ दिया।

मोदी ने कहा कि बंगाल के लोगों ने TMC को क्लीन बोल्ड कर दिया है। यहां की जनता ने इतने चौके-छक्के मारे हैं कि चार चरणों के चुनाव में ही भाजपा की सेंचुरी हो गई है। मोदी ने कहा कि दीदी ने 10 साल तक मां माटी और मानुष के दम पर शासन किया। इस 10 साल में बंगाल के लोगों ने जो पीड़ा सही उसकी चर्चा तक नहीं हो रही है। दीदी ने बंगाल में बहुत बड़ा गड़बड़झाला किया है। दीदी ने जनता को नहीं अपने करीबियों का फायदा किया है।

loading...