कंगना रनोट की फ़िल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर इस खास दिन होगा रिलीज

कंगना रनोट की फ़िल्म थलाइवी 2021 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। कंगना इससे जुड़े अपडेट सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रही हैं। अब एक नई जानकारी सामने आयी है, जो फ़िल्म के ट्रेलर से जुड़ी है। फ़िल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक़, थलाइवी का ट्रेलर 23 मार्च को कंगना के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाएगा। 

बता दें, थलाइवी एक पॉलिटिकल-थ्रिलर फ़िल्म है, जो तमिलनाडु की कद्दावर एक्ट्रेस और राजनेती रहीं जे जयललित के जीवन के विभिन्न पड़ावों और उपलब्धियों को समेटती है। इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान कंगना ने अपने लुक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की थीं। थलाइवी हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु  में भी रिलीज़ की जाएगी । 24 फरवरी को जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी पर टीज़र के साथ इसकी रिलीज़ डेट का एलान किया गया था।

कंगना ने टीज़र शेयर करके लिखा था- जया अम्मा के लिए… उनकी जयंती पर। 23 अप्रैल को लीजेंड की कहानी थलाइवी सिनेमाघरों में देखिए। फ़िल्म का निर्देशन एलएल विजय ने किया है। थलाइवी में कंगना के अलावा कई बेहतरीन कलाकार अहम किरदारों में नज़र आएंगे। इनमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, जिशु सेनगुप्ता और भाग्यश्री शामिल हैं। अरविंद एमजी रामचंद्रन की भूमिका में दिखेंगे और उनके साथ कंगना के कई दिलचस्प सीन हैं। जिसु शोभन बाबू के रोल में हैं। भाग्यश्री, जयललिता की मां संध्या के रोल में हैं।

बता दें, 23 अप्रैल को सैफ़ अली ख़ान और रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2 भी रिलीज़ हो रही है। यानी कंगना इस तारीख़ को सीधे सैफ़ और रानी से टक्कर लेंगी। यशराज बैनर ने इस फ़िल्म की रिलीज़ कुछ दिन पहले ही घोषित की थी। सैफ़ और कंगना विशाल भारद्वाज की रंगून में साथ काम कर चुके हैं।

कंगना इससे पहले अपनी फ़िल्म धाकड़ की रिलीज़ का एलान कर चुकी हैं, जो पहली अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। यह स्पाई-एक्शन फ़िल्म है, जिसमें कंगना एक्शन करते हुए दिखेंगी। धाकड़ का निर्देशन रजनीश राज़ी घई कर रहे हैं। फ़िल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में दिखेंगे। कंगना फ़िलहाल अपनी अगली फ़िल्म तेजस की शूटिंग कर रही हैं। 

loading...