अब मात्र 13500 रुपये में कीजिए दिल्ली से अमेरिका तक का हवाई सफर

Web Journalism course

अमेरिका की यात्रा पर जाने वाले भारतीयों के लिए राहत भरी खबर है. देश में एक नई एयरलाइंस आई है, जो आपको सस्ती हवाई यात्रा कराएगी. आइसलैंड की ‘वॉव एयर’ नाम की यह एयरलाइंस मात्र 13,500 रुपये में भारत से अमेरिका की यात्रा कराएगी. इस एयरलाइंस की शुरुआत 7 दिसंबर से होगी. यह उड़ान आइसलैंड की राजधानी रेक्जाविक होते हुए पूरी होगी.

इस सस्ती एयरलाइंस के सीईओ स्कुली मोगेनसेन के मुताबिक दिल्ली से रेक्जाविक की फ्लाइट और इससे आगे न्यूयॉर्क, सैन फ्रांसिस्को और लॉस एंजिल्स की फ्लाइट का एक तरफ का किराया 13,500 रुपए होगा.

उनके मुताबिक यात्री को खाना, चेक इन बैग्स और मनपसंद सीट के लिए अलग से पैसे देने होंगे. उन्होंने कहा कि बेसिक किराए में हम एक सीट और लैपटॉप बैग जैसे सामान की सुविधा दे रहे है. कंपनी बिजनेस क्लास के लिए 46,559 रुपए किराया वसूलेगी.

वॉव एयर के ऑफर्स
– नई दिल्ली से रेक्जाविक तक सफर पूरा करने में लगभग साढ़े 10 घंटे और दो घंटे के बाद लगभग साढ़े पांच घंटे न्यू यॉर्क पहुंचने में लगेंगे.
– 365 सीटों के विमान में 42 सीटें प्रीमियम कैटिगरी की होंगी.
– प्रीमियम क्लास की कुछ सीटों को छोड़कर सभी के लिए एक लैपटॉप साइज बैग के अलावा अन्य सामान का अलग से शुल्क  लगेगा.
– यूरोपीय शहरों की उड़नों को जोड़ने के अलावा यह एयरलाइन भारत से बोस्टन, लॉस एंजिलिस और सैन फ्रैंसिस्को समेत उत्तरी अमेरिका के 15 शहरों के लिए भी सुविधा प्रदान करेगी