जीत के बाद न रहा प्रिटी जिंटा की खुशी का कोई ठिकाना, यूं की मस्ती…

Web Journalism course

इंदौर के होलकर स्टेडियम में सुपरसंडे के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने होमग्राउंड पर राजस्थान रॉयल्स को धूल चटा दी। आईपीएल के 38वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर्स में 9 विकेट खोकर 152 रन बनाए। जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने इस स्कोर को 7 गेंद शेष रहते 6 विकेट से अपने नाम किया। जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रिटी जिंटा की खुशी देखते ही बन रही थी। सुपर एक्साइटेड प्रिटी ने कुछ इस अंदाज में अपनी खुशी स्टेडियम में मौजूद फैंस के साथ बांटी कि अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मैच के दौरान प्रिटी जिंटा मैदान में मैच देखने आए किंग्स इलेवन पंजाब के फैन्स को गिफ्ट बांटती हुई नजर आई। प्रीति जिंटा बाउंड्री लाइन के पास पहुंची और उन्होंने गिफ्ट पैकेट मैच देखने आए लोगों की तरफ फेंके।

प्रिटी ने फर्स्ट फ्लोर पर बैठे किंग्स इलेवन के फैन्स के पास तक गिफ्ट पैकेट फेंकने का प्रयास किया। मैच के दौरान रात 11 बजे किंग्स इलेवन पंजाब के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से 39 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर किया गया। वीडियो में प्रीति फैन्स के पास गिफ्ट पैकेट फेंकती नजर आ रही हैं।

मैच से पहले प्रिटी जिंटा इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी टीम की जीत के लिए भगवान से दुआ मांगी। प्रीति ने छुपते छुपाते फैन्स से बचते हुए मंदिर में प्रवेश लिया था, लेकिन फिर भी फैन्स ने उन्हें पहचान ही लिया। मंदिर के पुजारी अशोक भट्ट ने अपने फैसबुक पर मंदिर की सीसीटीवी शेयर की, जिसमें प्रीति जिंटा अपने चेहरे को पूरी तरह से ढककर मंदिर में पूजा करती नजर आ रही है।

इस जीत के साथ जहां किंग्स इलेवन पंजाब अंक तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच चुकी है तो राजस्थान रॉयल्स जीत 3 और 6 हार के साथ दिल्ली डेयरडेविल्स के बाद सबसे आखिरी पायदान पर है। पंजाब की इस जीत में केएल राहुल का बल्ला जमकर चमका, उन्होंने तीन छक्के और सात चौकों की मदद से 54 गेंदों पर नाबाद 84 रनों की पारी खेली।

देखे विडियो:-