फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं श्रुति, क्या सर्जरी से बदला चेहरा?

Web Journalism course

फिल्मी दुनिया के कई सेलिब्रि‍टीज अपने चेहरे मोहरे को सुधारने के लिए प्लास्ट‍िक सर्जरी का सहारा ले चुके हैं. कुछ के चेहरे खराब हुए तो कुछ के चेहरों की सुंदरता बढ़ गई. इस लिस्ट में ऐसा ही एक नाम है एक्ट्रेस श्रुति हासन का. फिल्मों में एंट्री लेने से पहले श्रुति की नाक और होंठ का आकार कुछ और था. लेकिन कुछ फिल्में करने के बाद श्रुति ने भी सर्जरी का सहारा लेते हुए अपनी सुंदरता को और बढ़ा लिया.

 

बॉलीवुड में लक फिल्म से एंट्री लेने वाली श्रुति उन‍ दिनों कुछ ऐसी दिखा करती थीं.

 

नोज और लिप सर्जरी कराने के बाद श्रुति के चेहरे में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिले.

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में श्रुति काफी फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. पापा कमल हासन के करीब श्रुति एक्टर के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं.

 

बॉलीवुड फिल्म लक के एक सीन में श्रुति. फिल्म में श्रुति के अलावा लीड रोल में इमरान खान, डैनी और संजय दत्त भी नजर आए थे.

 

नाक की सर्जरी को लेकर श्रुति ट्रोल भी हो चुकी हैं. इस पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था- मुझे सांस लेने में दिक्कत होती थी इसलिए मुझे सर्जरी करवानी पड़ी. अब मैं ठीक हूं. इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं है.

 

श्रुति ने अपना पहला गाना 6 साल की उम्र में गाया था. ये गाना उन्‍होंने अपने पिता की फिल्‍म ‘थेवर मगन’ में गाया था. यही नहीं, उन्‍होंने फिल्‍म ‘चाची 420’ में अपने पिता के साथ गाना भी गाया है.

 

फिल्म D-Day में वेश्या के किरदार के लिए हामी भरकर बोल्ड कदम उठाया था. फिल्म के तमिल वर्जन के पोस्टर में उनका अंदाज काफी बोल्ड था, जिस पर विवाद भी हुआ था.