तेजस्वी को ट्विटर यूजर ने लिखा- चारा घोटाले के पैसे से भर दें बिहार के ATM…

Web Journalism course

बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में कई दिनों से अधिकांश एटीएम बिल्कुल खाली हैं. लोगों के सामने गंभीर संकट आ गया है. साथ ही उन्होंने नोटबंदी को घोटाला बताते हुए कहा कि इसका असर इतना व्यापक है कि बैंको ने हाथ खड़े कर रखे हैं. लोगों को बैंकों में जमा अपने पैसे भी जरूरत के हिसाब से नहीं मिल पा रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सरकार से पूछा कि नए नोट सर्कुलेशन से गायब क्यों हैं? तेजस्वी के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिय दी है.

एक ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया में लिखआ कि ‘तेजस्वी जी आपके पिताजी ने जो पैसा ट्रेजरी से निकाले थे, वही पैसा उठाकर ATM में भर दें. जनता की समस्या का हल भी हो जाएगा और आपकी वाहवाही भी हो जाएगी.’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘नोट अभी कर्नाटक चुनाव में चले गए हैं. ब्लैक मनी कैश में ही होते हैं. यहां पर भी इलेक्शन आने दीजिए. पैसे आ जाएंगे.’

यह पहला मौका नहीं है जब तेजस्वी यादव ने नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. इससे पहले भी उन्होंने पाकिस्तान द्वारा सीजफायर उल्लंघन में एक महीने के अंदर 45 भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर रोष जताते हुए मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर तंज कसा था. तेजस्वी ने कहा था कि नोटबंदी को लागू करते समय कहा गया था कि इससे आतंकवादियों की कमर टूट जाएगी, लेकिन नोटबंदी ने आतंकवाद की ऐसी कमर तोड़ी कि विगत एक माह में हमारे 45 बहादुर सैनिक शहीद हो चुके हैं.