Box Office: पहले वीकेंड में वरुण धवन की ‘अक्टूबर’ की इतनी हुई कमाई!

Web Journalism course

अक्टूबर का महीना सर्द होता है लेकिन वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर (ऑक्टोबर) पहले तीन दोनों में बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई की उतनी गर्मी नहीं ला पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी।

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म अक्टूबर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन जब सात करोड़ 47 लाख रूपये का कलेक्शन कर अच्छा ग्रोथ दिखाया था तो उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म पटरी पर आ गई है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रविवार को अक्टूबर ने सात करोड़ 74 लाख रूपये का कलेक्शन किया यानि शनिवार से सिर्फ 27 लाख रूपये की बढ़त ली। फिल्म को तीन दिनों में 20 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। इस फिल्म ने धीमी शुरुआत के साथ पांच करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग ली थी । हालांकि ट्रेड पंडित मान रहे हैं कि इस फिल्म को कम से कम 25 करोड़ रूपये का का वीकेंड लाना चाहिए था लेकिन कमाई की रफ़्तार स्थिर हो कर आगे बढ़ रही है इसलिए सप्ताह के सामान्य दिनों में फिल्म को फ़ायदा हो सकता है। फिल्म अक्टूबर, सिर्फ वरुण धवन के करियर की ही नहीं बल्कि शूजित सरकार की भी सबसे कमजोर ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म है। 

विक्की डोनर और पीकू जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके शूजित की अक्टूबर दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में ट्रेनी डैन यानी दानिश (वरुण धवन) की कहानी है, जिसकी शिवली (बनिता संधू) और मंजीत (साहिल वडोलिया) जैसे दोस्त हैं। एक दिन एक दुर्घटना में शिवली घायल हो जाती है और कोमा में चली जाती है, उसके बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आते हैं? इसी सामान्य सी कहानी का असामान्य प्रस्तुतीकरण है ‘अक्टूबर’।

अक्टूबर से बॉलीवुड में बनिता संधू की एंट्री हुई है।करीब एक घंटा 55 मिनट की इस फिल्म को बनाने में प्रचार सहित 40 करोड़ रूपये की लागत आई है और दो हजार से अधिक स्क्रींस में रिलीज़ किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.