‘राइजिंग स्टार 2’: आलिया ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू…

Web Journalism course

ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट ने इन दिनों टीवी के रिएलिटी शो राइजिंग स्टार-2 में शिरकत की थी. आलिया अपनी फिल्म ‘राज़ी’ के प्रमोशन के लिए आई हुई थी यहां पर उन्होंने अपनी फिल्म राजी का गाना “ऐ वतन” लॉन्च किया. ख़ास बात यह है कि इस दौरान आलिया ने अपनी आवाज में गाना भी गया और मशहूर सिंगर शंकर महादेवन ने उनका साथ दिया.

हाल ही में गाने का वीडियो कलर्स टीवी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे कि आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इसमें आलिया भट्ट बड़ी ही दमदार भूमिका में नजर आ रही है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है आलिया की यह फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वहीं अपने किरदार के बारे में आलिया का कहना है कि वह इस फिल्म में जासूस की भूमिका में नजर आएगी जिसके नाम सहमत है. ‘राजी’ की कहानी हरिंदर एस सिक्का के नॉवेल ‘कॉलिंग सिक्का’ से प्रेरित है, इस फिल्म के अलावा आलिया करण जौहर और अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और जोया अख्तर की ‘गली ब्वॉय’ में नजर आएंगी.