नहीं रहे बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई के कूपर अस्पताल में निधन हो गया है। एक्टर की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। बालिका वधु शो से फेम हासिल करने वाले सिद्धार्थ की तगड़ी फैन फॉलोविंग थी। उनके फैंस समेत पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बिग बॉस के विजेता, बेहतरीन एक्टर और शहनाज़ के साथ रिश्ते से ज्यादा उन्हें उन विवादों के कारण सुर्खियां मिली जिनसे उनका चोली-दमन का साथ था। सिद्धार्थ हमेशा ही किसी ना किसी विवाद में उलझे हुए मिलते थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने जाने पहचाने से अजनबी, सीआईडी, बालिका वधू और लव यू जिंदगी जैसे कई शो और कई रियलिटी शो में काम किया था। वे खतरों के खिलाड़ी के 7वें सीजन और बिग बॉस के 13वें सीजन के विनर बने।

रिपोर्टस के अनुसार, सिद्धार्थ के परिवार ने पुलिस से किसी पर शक न होने की बात कही है। कूपर हॉस्पिटल के मुताबिक डेथ बिफोर अराइवल बताया गया है। फिलहाल सिद्धार्थ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस भी अब एक्टिव हो गई है और उनके घर पहुंच कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद एक्टर अक्षय कुमार, बिपाशा बसु और दिया मिर्जा ने दुख जताया है। अक्षय कुमार ने कहा कि सिद्धार्थ की मौत की जानकारी मिली। यह बहुत ही दुखद घटना है. मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानता था लेकिन इस घटना ने स्तब्ध कर दिया है।

loading...