पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने के आराेप में राज कुंद्रा हिरासत में, हुई यह कार्यवाही

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और उसे कुछ एप पर स्ट्रीम करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने दावा किया है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास बहुत सबूत हैं।  राज कुंद्रा बिजनेसमैन  हैं और उनकी गिरफ्तारी से लोग हैरान हैं कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के पति बिजनेस की आड़ में इस तरह के काल धंधे में शामिल हैं। राज कुंद्रा से पुलिस कस्टडी में पूछताछ चल रही है।

पोर्न वीडियो केस में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा शामिल हैं, यह बात पुलिस को पांच महीने पहले ही पता लग चुकी थी, लेकिन पुलिस ने पहले राज के खिलाफ ठोस सबूत जुटाने का काम किया था। इस दौरान राज का नाम बार-बार आता रहा, लेकिन पुलिस ने कोई जल्दबाजी नहीं की।

राज को कोर्ट ने 23 जुलाई तक हिरासत में भेजा है। पुलिस उनसे इस केस में पैसों की लेनदेन के बारे में ज्यादा पूछताछ कर सकती है। इस मामले की जानकारी तब हुई जब 21 साल की एक मॉडल ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसे एनर्जी ड्रिंक पिलाई गई थी। बाद में उसके अश्लील फोटो और वीडियो शूट किए गए। इस जानकारी के बाद पुलिस ने मड आइलैंड के बंगले पर छापा मारा था। जहां से इस पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि पोर्न वीडियो केस में अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है। राज कुंद्रा जैसे और लोगों (दूसरी कंपनियां के) पर भी इस कारोबार में शामिल होने का शक है। पोर्न वीडियो बनाकर एक से ज्यादा मोबाइल ऐप कंपनियों को बेचे जाते थे। इसमें पैसों का भारी लेनदेन हुआ है।

loading...