रूबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस 14’ की ट्राफी जीतने के बाद फैंस को कही यह बात

बिग बॉस 14′ का खिताब रूबीना दिलैक ने अपने नाम कर लिया। रूबीना को सलमान खान ने कैश प्राइज मनी 36 लाख रूपये के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी दी। शो की शुरुआत से ही रूबीना इस शो की दमदार प्रतियोगी मानी जा रही थीं।

हालांकि ‘बिग बॉस’ सीजन 14 की शुरुआत में रूबीना को इस शो को समझने में थोड़ी दिक्कत जरूर हुई। यहां तक कि शो में वो कई बार ये भी कहते हुए दिखाई दीं कि उन्हें टास्क के रूल जिस तरह से बच्चे को समझाते हैं उस तरह से समझाया जाए। इसके बाद रूबीना ने शो में ऐसी रफ्तार पकड़ी कि उनके खेल की हर कोई तारीफ करता दिखा।  ट्राफी जीतने के बाद रूबीना ने फैंस को थैक्स भरा वीडियो शेयर किया। 

रूबीना दिलैक  ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह बिग बॉस की ट्राफी लेते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह अपने फैंस को ढ़ेर सारा प्यार के साथ शुक्रिया कहती नजर आ रही हैं।

वीडियो में वह कहती हैं, ‘मेरे सभी इंस्टा फैंस को शुक्रिया मैं खूबसूरत तीसरी आंख के साथ घर से बाहर आई हूं। आज आपके प्यार रौ सहयोग के बदौलत ही बिग ब़ॉस 14 की विनर बन गई हूं…बहुत-बहुत शुक्रिया। अब आपसे स्पेशल अनाउंस करके लाइव आउंगी और आप सभी को अपना ढेर सारी बातें करूंगी। इसके साथ ही बिग बॉस टीम, कलर्स और सलमान सर का शुक्रिया जिन्होंने मेरे ऊपर विश्वास किया। मैं यह विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि मैं ऐसी हूं..क्या बोलूं मेरे पास शब्द नहीं हैं व्याख्या करने कि मैं कितनी  खुश हूं। आप लोगों ने इस सपनों को हकीकत में बदलने की साहत और हिम्मत दिया है। थैक्यू और मैं आपसे बहुत जल्द रुबरू होगी। अब मैं सोशल मीडिया में वापस आ गई हूं और आप से जल्द मुलाकात होगी। ‘

बता दें कि शो के आखिरी पड़ाव में 5 कंटेस्टेंट फाइनल तक पहुंचे थे। जिसमें रूबीना दिलैक के अलावा राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, राखी सावंत और अली गोनी शामिल थे। जिसके बाद राखी सावंत 12 लाख रूपए लेकर शो से बाहर हो गई। वहीं निक्की तंबोली और अली गोनी को कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर हो गए। जिसके बाद राहुल वैद्य और रूबीना दिलैक के बीच कांटे के टक्कर के बाद रूबीना ने अपने नाम ट्राफी की। 

loading...