भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियाें के लिए यह बाेला

भाजपा मुख्यालय में शनिवार को पार्टी के संगठन महासचिवों की बैठक हुई। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी राज्यों के महासचिवों की इस बैठक की अध्यक्षता की। 

File Photo

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल के अलावा तमिलनाडु, केरल और पुड्डुचेरी में भी भाजपा सरकार बनाएगी। इस बाबत पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरे हैं। तीन बार बंगाल का दौरा करने के बाद वह 25 फरवरी को फिर जाएंगे। जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बंगाल का दौरा है और कई स्थानों पर जनसभाएं होंगी।

बंगाल मिशन पर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि अभी तक वह तीन मर्तबा वहां का दौरा कर चुके हैं और वहां की जनता ने अब तृणमूल कांग्रेस से किनारा करने का पूरा मन बना लिया है। भाजपा का पूरा फोकस इस समय बंगाल पर है और वह खुद तथा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कई दौरे कर चुके हैं। जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल दौरे पर जाने वाले हैं और वहां पर उनकी कई जनसभाएं होनी हैं।

तमिलनाडु, केरल और पुड्डुचेरी दौरे को लेकर किए गए सवाल के जवाब में जेपी नड्डा ने कहा कि तमिलनाडु में एआईएडीएमके (अन्नाद्रमुक पार्टी) के साथ मिलकर भाजपा सरकार बनाएगी, जिसके लिए वहां पर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। 

loading...