गणेश पेंडेंट के साथ Rihanna की टॉपलेस तस्वीर पर विवाद

किसान आंदोलन पर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद से विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. रिहाना एक बार फिर विवादों में घिरतीं नजर आ रही है. इस बार रिहाना अपनी एक टॉपलेस फोटो को लेकर सुर्खियों में है, जिसमें उन्होंने अपने गले में भगवान गणेश के पेंडेंट वाली एक माला पहनी है. इस फोटो में रिहाना ने सिर्फ यह माला पहनी है कोई कपड़ा नहीं पहना है, उन्होंने अपने हाथ से शरीर को ढंका हुआ है.

 

इस फोटो को लेकर मुंबई से बीजेपी विधायक राम कदम ने आपत्ति जताते हुए कांग्रेस पार्टी से सवाल पूछे हैं. राम कदम ने ट्वीट किया, ”षड्यंत्र के तहत रिहाना ने नग्न अवस्था में भगवान गणेश जी पेंडट पहन कर किया देवताओं का अपमान. क्या अब भी कांग्रेस रिहाना का समर्थन करेगी? या विरोध?”

राम कदम इससे पहले किसान आंदोलन पर किए रिहाना के ट्वीट पर भी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. रिहाना के ट्वीट पर राम कदम ने कहा था कि आपको इस मूर्खता से बचना चाहिए और अपने देश की समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने ट्वीट किया था कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने हमारे किसानों के लिए नई नीतियों की शुरुआत की है। यह श्री राम की भूमि है और पीएम मोदी जी के अधीन यह नया भारत बहुत सक्षम है.

loading...