Irrfan Khan के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, OTT पर रिलीज हाेगी यह आखिरी फिल्म

दिवंगत अभिनेता इरफान खान को आज भी फैंस भूला नहीं पाए हैं. एक्टर भले ही आज हमारे बीच में ना हो लेकिन उनकी यादें अभी भी हमारे दिलों में जिंदा है. इरफान खान  ने अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया था.

इरफान की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था. इरफान की आखिरी इंटरनेशनल फिल्म ‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ (Doob: No Bed of Roses) अब फैंस के सामने पेश की जाएगी.

फिल्म का ट्रेलर अब एक बार फिर से रिलीज किया गया है. ट्रेलर में इरफान का शानदार लुक फैंस को देखने को मिलने वाला है. फिल्म का ट्रेलर बांग्ला भाषा में है. ट्रेलर में इरफान अपनी पत्नी से लड़ते हुए दिख रहे हैं और अपने बेटे से बात करते हुए रोते दिखाई दे रहे हैं. इरफान खान के फैन के लिए यह पल काफी इमोशनल होने वाला है. ट्रेलर में एक्टर की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिल रहा है.

इस फिल्म में इरफान खान ने एक सफल फिल्म निर्माता की भूमिका निभाई है, जो जीवन के उस दौर में है जब वह अपना अकेलेपन दूर करने के लिए बेटी की सहेली से रिश्ता बना लेता है, जिससे पूरे देश में हंगामा मच जाता है. फिल्म को फ्रांस, बांग्लादेश, भारत और ऑस्ट्रेलिया में रिलीज किया गया था.

 

 

loading...