BSNL के इस प्लान में अब एक साल से ज्यादा की मिलेगी वैलेडिटी

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने गणतंत्र दिवस और पोंगल जैसे त्योहारों के मद्देनजर अपने यूजर्स को तोहफा दे दिया है. कंपनी ने अपने लांग टर्म प्लान की वैधता में बदलाव किया है. इससे यूजर्स को एक प्लान में ज्यादा वैलेडिटी मिलेगी. वहीं एक अन्य प्लान में वैलेडिटी घट जाएगी. 

टेलीकॉम कंपनी ने अपने 1999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलेडिटी को 21 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. पहले इस प्लान पर यूजर्स को 365 दिनों की वैलेडिटी मिलती थी, लेकिन अब इस प्लान पर लोगों को 386 दिन की वैलेडिटी मिलेगी.

कंपनी ने अपने 2399 रुपये के प्रीपेड प्लान की वैलेडिटी में कटौती कर दी है. पहले इस प्लान के तहत लोगों को 600 दिनों की वैलेडिटी मिलती थी, लेकिन अब इसकी वैधता को घटाकर के 365 दिन कर दिया है. हालांकि अभी गणतंत्र दिवस ऑफर के चलते इस प्लान पर 72 दिनों की एक्सट्रा वैलेडिटी मिल रही है. इस हिसाब से टोटल टोटल वैलिडिटी 437 दिनों की हो जाएगी. बता दें कि ये ऑफर आज 10 जनवरी से शुरू होकर 31 जनवरी 2021 तक रिचार्ज कराने पर ही मिलेगा.

वहीं कंपनी ने एक 398 रुपये का प्रीपेड प्लान निकाला है, जिसके तहत लोगों को  30 दिनों तक अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. वॉइस कॉलिंग और डेटा के अलावा प्लान में रोज 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं.  

loading...