Samsung ला रही 10 हजार से कम दाम में Smartphone, जानिये इसके फीचर

Samsung कंपनी भारत में साल 2021 का पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. इस फोन का मॉडल Samsung Galaxy M02s होगा जो दाम में किफायती होगा. साथ ही इसके फीचर्स भी जबर्दस्त होंगे.

दिलचस्प ये है कि यह फोन हर किसी के लिए अफोर्डेबल होगा क्योंकि इसकी कीमत 10 हजार रुपए से भी कम होगी. ऐसे में यूजर्स अगर नए साल में अपने लिए अच्छे फीचर्स के साथ सस्ता और टिकाऊ फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो Samsung Galaxy M02s उनके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है. जानिए इस फोन के बारे में 

आपको बता दें कि यह पहला मौका है, जब Samsung की तरफ से किसी 4GB रैम वाले Galaxy स्मार्टफोन को भारत में 10,000 रुपए से कम कीमत में पेश किया जा रहा है.

Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन को भारत में ई-कॉमर्स साइट Amazon, रिलाइंस डिजिटल के अलावा देशभर में मजूद कंपनी के रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा. फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 3GB रैम 32GB स्टोरेज और 4GB रैम 64GB स्टोरेज में लॉन्च किया जाएगा. 

बात अगर 4GB रैम वाले इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स की करें तो Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी. 6.5 इंच का बड़ा फोन का डिस्प्ले दिया जा सकता है. प्रोसेसर के तौर पर स्मार्टफोन में Snapdragon 450 का इस्तेमाल किया जा सकता है. आमतौर पर Samsung की तरफ से बजट स्मार्टफोन में इन-हाउस Exynos प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाता है. 

loading...