राम-रावण युद्ध को लेकर ये क्या बोल गए सैफअली खान, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

एक्टर सैफ अली खान जल्द ही साउथ स्टार प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ फिल्म में नज़र आएंगे। ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली इस मूवी में सैफ रावण (लंकेश) का किरदार निभाएंगे। हाल ही में उन्होंने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सीता हरण को लेकर ऐसा बयान दे दिया कि अब वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। लोग सैफ को फिल्म से निकालने तक की मांग कर रहे हैं।

सैफ ने दिया ये बयान

सैफ अली खान ने पहली बार ‘आदिपुरुष’ में अपनी भूमिका के बारे में बात की और खुलासा किया कि निर्देशक ओम राउत ने दुष्ट चरित्र को मानवीय और मनोरंजक बना दिया है। सैफ अली खान ने कहा- “एक राक्षस राजा की भूमिका निभाना दिलचस्प है, इसमें कम सख्ती है। लेकिन हम उसे मनोरंजन से भरपूर बना देंगे। इसमें दिखाया जाएगा कि सीता का अपहरण और राम के साथ युद्ध जायज था, क्योंकि लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन सूर्पनखा की नाक काट दी थी।”

 

https://www.instagram.com/p/CEqANpTJeEc/ 

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

सैफ अली खान द्वारा इस बयान के सामने आने के बाद लोग अभिनेता को ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि सैफ को फिल्म से बाहर निकाला जाना चाहिए

ओम राउत की ‘तानाजी’ में विलेन का रोल निभा चुके हैं सैफ

बॉलीवुड में राउत की डेब्यू फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ में भी सैफ मुगलों की ओर से राजपूत सेनानायक उदयभान सिंह राठौड़ के किरदार में एक विलेन के रूप में नजर आए थे। ओम राउत की एक और फिल्म में नकारात्मक किरदार में अपनी वापसी के बारे में सैफ ने कहा था, “मैं ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के लिए काफी रोमांचित हूं। उनकी दूरदृष्टि गजब की है और तकनीकी विषयों पर उनका ज्ञान कमाल का है। ‘तानाजी’ को उन्होंने जिस अंदाज में फिल्माया है, वह हमारी आज की आधुनिक फिल्मों से कहीं परे है और इस बार भी वह हमें लिए हुए आगे बढ़ रहे हैं।”

कई भाषाओं में अगले साल रिलीज होगी फिल्म

‘आदिपुरुष’ को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा। इस 3डी फिल्म को बाद में तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू होगी। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर हैं।

सीता को रोल कर सकती हैं कृति सेनन

खबरों की मानें तो सीता के किरदार में कृति सेनन नज़र आ सकती हैं। मेकर्स ने उनके नाम पर मोहर लगा दी है। अब तक अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश के नाम सामने आए थे।

loading...