यह बड़े खिलाड़ी हाे सकते हैं बाहर, टीम इंडिया फंस सकती है मुसीबत में

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक अगले तीन या चार दिन में रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होने के आसार नहीं हैं. इससे पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि अगर रोहित और ईशांत अगले चार या पांच दिन में ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचते हैं तो दोनों खिलाड़ी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं.

रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं और अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. ईशांत शर्मा को जहां चोट की वजह से आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर होना पड़ा था, वहीं रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से कुछ मुकाबले नहीं खेल पाए.

रोहित और ईशांत के लिए ऑस्ट्रेलिया में सबसे बड़ी मुश्किल क्वारंटीन के सख्त नियम हैं. ऑस्ट्रेलिया में पहुंचने पर किसी भी व्यक्ति के लिए 14 दिन तक क्वारंटीन रहना बेहद जरूरी है. ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को खेला जाना है. इसलिए अगर रोहित और ईशांत अगले तीन या चार दिन में ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचते हैं तो कम से कम ये दोनों खिलाड़ी पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे.

 

loading...