संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ का ट्रेलर रिलीज, एक्टर के एक्शन रोल से फैंस काफी खुश

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तोरबाज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त पॉवरफुल एक्शन में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजय दत्त एक्स आर्मी डॉक्टर हैं जो कि अफगानिस्तानी रिफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चों का भला करना चाहते हैं। लेकिन उनके आगे कई चुनौतियां हैं। ऐसे में उसे बच्चों का भविष्य बनाने के लिए और अपने मकसद को पूरा करने के लिए जी जान लगानी पड़ती है। खास बात है कि अफगानिस्तानी जिन रिफ्यूजी बच्चों की संजय दत्त इस फिल्म में मदद करना चाहते हैं वो आंतकवादियों के निशाने पर हैं। 

अपने अतीत से लड़कर संजय दत्त किस तरह से बच्चों की किस्मत बदलेंगे इसी के इर्द गिर्द तोरबाज की कहानी घूमती है। फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त के अलावा राहुल देव भी नजर आ रहे हैं जो कि निगेटिव किरदार में हैं। राहुल फिल्म में आतंकवादी गैंग के लीडर बने हैं। इन दोनों के अलावा एक झलक नरगिस फाखरी भी ट्रेलर में नजर आई हैं। 

इस फिल्म के ट्रेलर को संजय दत्त ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- ‘जब अच्छे लोग कोई प्रयास नहीं करते हैं तो बुरे लोग जीत जाते है। तोरबाज, प्रीमियर 11 दिसंबर, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।’

कैंसर की जंग जीतने के बाद संजय दत्त की रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है। इस फिल्म के ट्रेलर के आते ही उनके फैंस बेहद खुश हैं। यहां तक कि कई फैंस ने सोशल मीडिया पर संजय दत्त को बधाई देते हुए उनकी जमकर तारीफ भी की। एक यूजर ने लिखा- ‘आखिरकार वो वापस आ ही गया।’ फिल्म का ट्रेलर तो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

‘तोरबाज’ फिल्म को गिरीश मलिक ने डायरेक्ट किया है जबकि राहुल मित्रा ने इसे प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

http://और Bollywood Videos देखने के लिए यहां पर क्लिक करें

loading...