सुपरस्टार शाहरुख खान ने शुरु की इस बैनर की फिल्म, हाे सकती है अगली दिवाली पर रिलीज

सुपरस्टार शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 की फिल्म ज़ीरो में देखा गया , इसके बाद सुपरस्टार ने तुरंत किसी भी फिल्म को साइन नहीं करने का फैसला किया लेकिन आखिरकार शाहरुख  ने आदित्य चोपड़ा के यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म पठान करने का फैसला किया है। इस फिल्म का निर्देशन वॉर बनाने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद करेंगे, यह भव्य एक्शन फिल्म हो सकती है।

खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अब शुरू हाे गई है। सूत्राें के अनुसार शाहरुख खान ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में पठान के लिए शूटिंग करना शुरू कर दिया है। किंग खान को एक्शन में वापस देखने के लिए पूरी टीम काफी उत्साहित है। एसआरके खुद फिल्म और फिल्म में उनकी भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह एक ऐतिहासिक क्षण है लेकिन दुख की बात है कि YRF ने इस फिल्म का अनाउंसमेंट अभी तक नहीं किया है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। लोगों को लगा था शायद यशराज फिल्म्स की 50वीं वर्षगांठ या शाहरुख खान के जन्मदिन पर पठान की अनाउंसमेंट होगी मगर ऐसा नहीं हुआ।

पठान में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं। लेकिन अभी दोनों ने शूटिंग नहीं शुरू की है। उम्मीद है कि ये दोनों 2021 में फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगे।कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2021 की दिवाली पर रिलीज हो सकती है। 

loading...