अब यूपी विधान परिषद चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा

उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह गुरुवार से राज्य का दौरा करेंगे। पूर्व कृषि मंत्री सिंह प्रदेश में हो रहे विधान परिषद चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के साथ संगठन के पदाधिकारियों से विशेष विचार विमर्श करेंगे। 

File Photo

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा संगठन से उनका बहुत पुराना नाता है। लंबे समय तक संगठन में वहां काम किया है। प्रदेश के इस दौरे में राधा मोहन सिंह के साथ पार्टी नेता सुनील बंसल एवं ओम प्रकाश भी होंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सिंह 19 नवंबर को हवाई जहाज से सीधे वाराणसी पहुंचेंगे लेकिन उस दिन सड़क मार्ग से प्रयागराज जाएंगे।

प्रयागराज में क्षेत्रीय बैठक में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ चर्चा करने के बाद वाराणसी लौट आएंगे। अगले दिन यानी 20 नवंबर को दोपहर 12 बजे वाराणसी के नरिया में आयोजित क्षेत्रीय बैठक में हिस्सा लेंगे। अगली बैठक 21 नवंबर को मुरादाबाद में शाम चार बजे होगी।

मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा उप चुनाव में छह सीट बरकरार रखने के बाद अब सूबे में विधान परिषद चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। 

loading...