क्या आमिर की प्रोडक्शन कंपनी बनाएगी साइंस फिक्शन वेबसीरीज…..

आमिर की प्रोडक्‍शन कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि आमिर खान अपने बैनर से एक साइंस फिक्‍शन प्‍लान कर रहे हैं। इस बारे में खासी गोपनीयता बरती जा रही है। हालांकि, उनकी कंपनी में काम करने वालों ने इस बारे में पुष्टि की है। इन दिनों तो उसकी स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। 

इस प्रोजेक्‍ट को कपिल शर्मा डायरेक्‍ट करेंगे। वो ऐड इंडस्‍ट्री के बैकग्राउंड से हैं। आमिर खान प्रोडक्‍शंस से जुड़े लोगों ने बताया,’आमिर इसमें नई किस्‍सागोई यूज कर रहे हैं। यह फिल्‍म मूल रूप से थ्रिलर है, मगर कहानी में साइंस से जुड़े प्रयोगों और तकनीक का इस्‍तेमाल किया जाएगा। आमिर इसे इंडस्‍ट्री के बड़े स्‍टार के साथ प्‍लान कर रहे हैं। वरुण धवन और रणबीर कपूर के नामों पर चर्चा जोरों पर हैं। संभावना यह भी है कि आयुष्‍मान और राजकुमार राव में से भी किसी को अप्रोच किया जा सकता है।

आमिर का प्रोडक्‍शन इस प्रोजेक्‍ट को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार के लिए तैयार कर सकता है। इसके प्रमुख उदय शंकर के साथ आमिर के अच्‍छे संबंध हैं। उदय शंकर की पहल और उनके कहने पर आमिर खान ने ‘सत्‍यमेव जयते’ स्‍टार प्‍लस के लिए किया था। पहले सीजन के लॉन्‍च पर आमिर ने बिहार का दौरा भी किया था।

 

loading...