IPL 2020- किस यूनिवर्स बॉस ने RCB काे चटायी धूल, जानिये

आईपीएल 2020 के 31वें मुकाबले में शारजाह के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से हरा दिया. पंजाब की जीत में विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल का अहम योगदान रहा. इस सीज़न का अपना पहला मैच खेल रहे गेल ने 45 गेंदो में पांच छक्कों की मदद से 53 रनों की मैच विनिंग पारी खेली.

मैच के बाद उनसे पूछा गया कि क्या वो नवर्स थे तो उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया. गेल ने कहा, “मैं नवर्स नहीं था, कम ऑन यूनिवर्स बॉस बल्लेबाजी कर रहा था, मैं नर्वस कैसे हो सकता हूं. पिच काफी धीमी थी, लेकिन इस पर दूसरी बल्लेबाजी करना अच्छा था.”

गौरतलब है कि क्रिस गेल ओपनर बल्लेबाज़ हैं, लेकिन इस मैच में कप्तान केएल राहुल ने उन्हें तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए भेजा. इस पर गेल ने कहा कि टीम ने मुझसे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने को कहा. मेरे लिए यह मुद्दा नहीं है.

गौरतलब है कि इस मैच में पंजाब ने बैंगलोर को आठ विकेट से हरा दिया. इस सीज़न में पंजाब की यह दूसरी जीत है. वहीं बैंगलोर की यह तीसरी हार है. बैंगलोर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे. इसके जवाब में पंजाब ने आखिरी गेंद पर लक्ष्य का पीछा कर लिया. निकोलस पूरन ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को इस सीज़न में दूसरी जीत दिलाई.

 

loading...