पिता बने आफताब श‍िवदसानी पत्नी निन दुसांझ ने दिया बेटी को जन्म, देखे तस्वीरे…

Web Journalism course

बॉलीवुड एक्टर आफताब श‍िवदसानी और उनकी पत्नी निन दुसांझ पेरेंट्स बन गए हैं. उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. आफताब ने यह खुशखबरी सोशल मीड‍िया पर एक फोटो साझा कर दी है, जिसमें उनके बच्चे के नन्हें पैर देखे जा सकते हैं. एक्टर ने इस तस्वीर के साथ ही बताया कि वे बेटी के पिता बन गए हैं और अब वे दो से तीन हो चुके हैं.

फोटो में आफताब और निन की हथेलियों के बीच उनकी बेटी के पैर नजर आ रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘हमारी जमीन पर भगवान की कृपा से थोड़ा सा स्वर्ग भेजा गया है. निन दुसांझ और मैं खुशी से अपनी बेटी के जन्म का ऐलान कर रहे हैं. हम प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं और अब हमारा पर‍िवार तीन लोगों का हो गया है.’

निन दुसांझ ने भी ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर फैंस और करीबियों को खुशखबरी दी है. सेलेब्स ने उन्हें जमकर बधाई दी है.

आफताब के पिता बनने की खबर उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है, क्योंकि आज तक निन की प्रेग्नेंसी की कोई खबर सामने नहीं आई थी. यूं अचानक उनके घर नए मेहमान के आने से फैंस बिलकुल सरप्राइज्ड हो गए हैं.

बता दें जून में आफताब ने अपनी छठीं मैरिज एन‍िवर्सरी पर पत्नी संग अपनी खूबसूरत वेड‍िंग की अनसीन फोटोज शेयर की थी. उन्होंने निन के प्रति अपना प्यार जताते हुए लिखा था कि अगर मुझे दोबारा जन्म लेना पड़े तो मैं तुम्हें फिर ढूंढ लूंगा.

निन ने भी शादी की खूबसूरत और अनसीन तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ‘तुम मेरे सूरज, मेरे चांद और मेरे सितारे हो. हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जान’. इस फोटो में निन पालकी में और आफताब हाथी पर बैठे नजर आ रहे हैं.

आफताब और निन ने 5 जून 2014 को अपने फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में शादी की थी. इसके तीन साल बाद 2017 में उन्होंने दोबारा से श्रीलंका में बड़े ही धूमधाम से सात-फेरे लिए.

श्रीलंका में हुई उनकी शादी के बाद आफताब ने तस्वीरें शेयर की थी जिसे देख दोनों की रॉयल वेड‍िंग का अंदाजा लगाया जा सकता है. उनकी शादी श्रीलंका के अनन्तरा पीस हेवेन टैंगेल रिजॉर्ट में हुई थी.

बता दें निन दुसांझ एक्टर कबीर बेदी की साली हैं. कबीर ने निन की बहन परवीन दुसांझ से शादी की है.

वर्कफ्रंट पर आफताब जी5 के वेब सीरीज पॉइजन 2 में काम कर रहे हैं.

loading...