मोनालिसा ने पति संग शेयर की ये खास तस्वीरें…

Web Journalism course

स्टार प्लस के सीरियल नजर में डायन मोहना का किरदार निभाने वाली मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर हसीं वादियों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन्हें देखकर हर किसी का दिल करेगा क‍ि वो भी इस मौसम का मज़ा उठाने ऐसी ही किसी जगह पर जाए.

बता दें की ये तस्वीरें थ्रोबैक नहीं बल्कि लेटेस्ट फोटोज हैं. दरअसल, अनलॉक 2 में मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत को उनके बर्थडे पर सरप्राइज टूर गिफ्ट किया है. आजतक के साथ खास बातचीत में उन्होंने बताया की 28 जुलाई को विक्रांत का जन्मदिन था और उसके लिए मोनालिसा ने बर्थडे से पहले विक्रांत का एक फोटोशूट भी करवाया.

फोटोशूट के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, अनलॉक 2 में हमने ये फोटोशूट किया है और नाज के साथ हम पहले भी शूट कर चुके हैं. अच्छी फोटोग्राफर हैं तो हमने सोचा फिर से किया जाए. ये विक्रांत का फोटोशूट था, मेरा कुछ प्लान नहीं था. बाहर से कोई कॉस्ट्यूम या मेकअप मैन को बुलाया नहीं क्योंकि ये समय ठीक नहीं है. तो हमारे पास जितने भी कॉस्ट्यूम थे और खुद से मेकअप और हेयर करके ये फोटोशूट कर लिया.

मुझे भी विक्रांत के बर्थडे के लिए एक अच्छा फोटो चाहिए था तो इसलिए फोटोशूट किया. अभी तो सिर्फ हमने कुछ ही तस्वीरें पोस्ट की हैं अभी तो और भी तस्वीरें आनी बाकी हैं.

मोनालिसा की बात पर चुटकी लेते हुए विक्रांत ने बताया की मोनालिसा ने इस फोटोशूट पर मौके पर चौका लगाया है. उन्होंने कहा कि,”सच बताऊं तो ये फोटोशूट सिर्फ मेरा था लेकिन इसको भी लालच आ गया. ये भी अच्छे से तैयार होकर आ गई और ना ना बोलकर भी इसने बहुत सारी तस्वीरें खिंचवा ली.

असल में हम लोगों ने स्मार्टली प्लान किया. इस लॉकडाउन में हम काफी फिट हो गए, जब भी आईने के सामने जाते थे तो पतले दिख रहे थे. तो हमने सोचा क्यों ना फोटोशूट किया जाए. इस लॉकडाउन में बहुत सारे लोग फिट भी हुए हैं और अनफिट भी हुए हैं. खुशनसीबी है क‍ि हम लोग फिट हुए, इसलिए फोटोशूट तो बनता था.

विक्रांत के बर्थडे पर मोनालिसा ने हॉलिडे ट्रिप भी प्लान किया. हॉलिडे ट्रिप के बारे बताते हुए उन्होंने कहा कि,”चार-पांच महीने बाद बाहर निकलने को मिला, वो भी इतना अच्छा लोकेशन, चारों तरफ हरियाली, आसमान इतना साफ, सामने पहाड़.

जब लोनावला की तरफ जाते हैं तो रास्ते में ऐसा लगता है जैसे आप बादलों के बीच से गुजर रहे हो. पूरा फॉगी मौसम है वहां पर, बहुत अच्छा लगा वहां. तस्वीरें देखकर बहुत सारे दोस्तों का कॉल आया, सबने पूछा की कहां पर हो और कैसे जाना है. सारी डिटेल्स हमने अपने फ्रेंड्स को दी.

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, ”जिस होटल में हम रुके थे उन्हीं लोगों ने सब अरेंजमेंट करके दिया. उनको मेडिकल सर्टिफिकेट चाहिए था, वो हमने सब करवाकर दिया और हमारा ई-पास भी आ गया. क्योंकि ई-पास के बिना आप वहां एंट्री ही नहीं कर पाओगे.

जहां हम गए थे वहां पर भी अच्छे से सैनिटाइजेशन किया हुआ था. उस रूम में सबसे पहले आप ही एंट्री करेंगे, और आपके जाने के बाद एक दिन तक वो रूम किसी को नहीं दिया जाता, क्योंकि उस रूम को पूरा सैनिटाइज करते हैं.

इनफैक्ट वहां के रेस्टोरेंट में भी एक टाइम फिक्स था. टाइम टू टाइम लोगों को बुलाते हैं और बहुत अच्छा प्लान सेट किया है. जैसे 7 से 10 का डिनर टाइम है तो वहां पर जितने भी लोग आए हैं उनको समय दे दिया जाता है क‍ि आपको इस टाइम पर आना है. फिर उसके बाद क्लीनिंग और सैनिटाइज करके दूसरे का नंबर आता है. ये सब उन्होंने हमें पहले ही बता दिया था इसलिए हमने जाने का प्लान बनाया.

loading...