गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखे वीडियो

Web Journalism course

एक्ट्रेस जाह्रवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल का ट्रेलर आ गया है. काफी समय से इस फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड थे ऐसे में अब फिल्म का ट्रेलर आ गया है.आप सभी को हम यह भी बता दें कि गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर बेहतरीन दिखाई दे रही हैं.

इस ट्रेलर को देखकर आप यह कह सकते हैं कि उन्होंने भारतीय वायुसेना की फ्लाइंग ऑफिसर के रोल को बखूबी निभाया है. इस फिल्म के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि गुंजन सक्सेना की जिंदगी को बारीकी से दिखाने पर जोर दिया गया है. आप देख सकते हैं इस ट्रेलर में करगिल युद्ध की भी कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं जो हैरान कर देने वाली है.

View this post on Instagram

#GunjanSaxenaOnNetflix @janhvikapoor @pankajtripathi @angadbedi @vineet_ksofficial @manavvij @ayeshiraza

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

जारी किये गए इस ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि ‘कैसे गुंजन सक्सेना के वायुसेना में आते ही बड़े-बड़े बदलाव होते हैं. कैसे उन्हें वहां पर लड़कों से कमजोर समझा जाता है, कैसे उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश होती है. लेकिन इन सबके बावजूद गुंजन सक्सेना भारतीय वायुसेना की जांबाज पायलट बन उभरती हैं.’

इसी के साथ आप देख सकते हैं करगिल गर्ल के नाम से मशहूर गुंजन सक्सेना ने करगिल युद्ध में दिखा दिया था कि महिलाएं युद्ध के दौरान एयरक्राफ्ट भी उड़ा सकती हैं और एक सक्रिय भूमिका निभा युद्ध का परिणाम बदल भी सकती हैं. इसे फिल्म के ट्रेलर में बहुत ही दमदार अंदाज दिखाया गया है.

वैसे फिल्म के ट्रेलर में गुंजन सक्सेना के पिता के रोल में दिख रहे पंकज त्रिपाठी दिख रहे हैं. आप नहीं जानते होंगे गुंजन की जिंदगी में उनके पिता का बहुत अहम किरदार था. इस फिल्म के जरिये गुंजन सक्सेना की निजी जिंदगी और उनके संघर्ष को दिखाया जाने वाला है. आपको पता हो यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को रिलीज होगी.

loading...