बेटे को गोद में लिए दिखाई दिए हार्दिक पांड्या, खुद शेयर की ये खास तस्वीर…

Web Journalism course

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर नन्हा मेहमान आया है. दो दिन पहले हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की थी और अब उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं.

हार्दिक पंड्या ने शनिवार को फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- भगवान का आशीर्वाद…साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक (@natasastankovic__) के प्रति प्यार का इजहार किया है.

View this post on Instagram

The blessing from God 🙏🏾❤️ @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

26 साल के हार्दिक पंड्या के घर 30 जुलाई को खुशियों की लहर दौड़ पड़ी थी. तब उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए लिखा था, ‘हम अपने बेटे को पाकर धन्य हो गए.’

हार्दिक पंड्या के पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. और अब इस फोटो के शेयर करने के बाद एक बार फिर पंड्या के तमाम फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं.

हार्दिक पंड्या बेटे के पिता बन गए हैं, ये खबर जानकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या और नताशा को बधाई दी. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आप दोनों को बधाई.’

हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक के साथ अपनी अचानक सगाई की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था. और अब पिता बनने के बाद अपने फैंस के लिए बेटे की पूरी तस्वीर साझा की.

 

loading...