पिता बनने के बाद बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभाते दिखे हार्दिक पांड्या, बेटे के लिए…

Web Journalism course

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए यह समय काफी अच्छा चल रहा है क्योंकि गुरुवार को उनकी पत्नी एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया, जिससे उन्हें पहली बाद पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ। बेटे के जन्म के साथ ही निश्चित तौर पर हार्दिक पर पारिवारिक जिम्मेदारियां काफी बढ़ गई हैं। पिता बनने के एक दिन बाद ही स्टार ऑलराउंडर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिससे पता चल रहा है कि वो इस नई जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं।

हार्दिक ने जो नई फोटो शेयर की है इसमें वो एक कार में बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पीछे वाली सीट पर बच्चों के डाइपर दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ हार्दिक ने लिखा है कि, ‘नताशा बेबी के डाइपर रास्ते में हैं।’ आपको बता दें कि हार्दिक की इस स्टोरी को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। बेटे के जन्म के साथ ही हार्दिक और नताशा के सभी फैन्स इस बात को लेकर उत्साह में हैं कि यह स्टार कपल अपने बेटे का क्या नाम रखेगा।

गौरतलब है कि बेटे के जन्म से पहले नताशा अपने प्रेग्नेंसी फेज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थी जहां उनके पति हार्दिक उनका साथ निभाते नजर आ रहे थे।  नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं। इसके अलावा मई में हार्दिक ने घोषणा की थी कि उनकी पत्नी नताशा गर्भवती हैं और उन्होंने अपनी शादी से एक तस्वीर भी शेयर की जो लॉकडाउन के दौरान एक निजी समारोह की थी।

loading...