अमेरिका में खेती करती हुई नजर आई प्रीति जिंटा, देखे ये शानदार तस्वीरे

Web Journalism course

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली प्रीति ज़िंटा इन दिनों खेती कर रहीं हैं. आप जानते ही होंगे उनकी शादी हो चुकी है और इन दिनों वह अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहती हैं. यहाँ वह इन दिनों खेती करने में व्यस्त हैं. जी दरअसल प्रीती ने 29 फरवरी 2016 को शादी की थी. उनके पति का नाम Gene Goodenough है. अब हाल ही में में प्रीति ने इंस्टग्राम पर दो वीडियो शेयर किये है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन वीडियोस में वह फार्मिंग करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल एक वीडियो में प्रीति अपने घर में फार्मिंग कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CDS454NFt9l/?utm_source=ig_embed

वहीं दूसरे में भी वह फार्मिंग करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में प्रीति ने अपनी पहली वीडियो को शेयर करते हुए लिखा – ‘मैं बहुत उत्साहित हूं, थोड़ा गर्व भी है और थोड़ा मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बागवानी और प्रकृति के इतने करीब हो पाऊंगी. ये मुझे इतनी शांति और गहरी भावना दे देंगे. थैंक यू मां मुझे धरती मां के करीब लाने के लिए.’ वहीं एक वीडियो में प्रीति कुछ देसी शिमला मिर्च को तोड़ते हुए दिख रहीं है. आप देख सकते हैं प्रीति अपनी जैविक खेती की फसल, ताजा शिमला मिर्च को लेकर काफी उत्साहित हैं.

View this post on Instagram

Ghar ki kheti 🤩 How awesome to grow our own vegetables at home. Thank you Ma for teaching me & for inspiring me to spend time in the garden & grow our own vegetables 🙏 I’m on top of the world right now, yet I’ve never felt so close to Mother Earth ❤️ #organicgardening #jaimatadi #shimlamirchi #greenpepper #lovingit #ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

उन्होंने इस वीडियो के साथ ही अपनी मां के लिए भी एक नोट शेयर किया. वह इस वजह से क्योंकि उनकी माँ ने उन्हें घर पर सब्जियां उगाने का तरीका सिखाया है. अपने दूसरे वीडियो के साथ प्रीति ने कैप्शन लिखा “घर की खेती. घर पर हमारी अपनी सब्जियां उगाना कितना अमेजिंग है. थैंक यू माँ मुझे सिखाने के लिए और मुझे प्रेरित करने के लिए हमारी अपनी सब्जियां उगाने के लिए . मैं अभी दुनिया के टॉप पर होने जैसा महसूस कर रही हूं, मैंने पृथ्वी के इतने करीब कभी नहीं महसूस किया है.’ वैसे प्रीती इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और घर में पति संग समय बिता रहीं हैं.

loading...