अमेरिका की ये 4 जगह शॉपिंग के लिए हैं सबसे बेस्ट…

Web Journalism course

शॉपिंग करना किसे नहीं  पसंद होता. खरीदारी के लिए हर महिला तैयार रहती है. ऐसे में जब भी कभी महिलाएं घूमने के लिए जाती हैं तो शॉपिंग तो जरूर करती ही हैं. लेकिन अगर आप कहीं बाहर से शॉपिंग करना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे डेस्टिनेशंस जहाँ पर शोपिंग का मज़ा दुगना हो जायेगा. वैसे आज हम आपको अमेरिका की कुछ ऐसी बेहतरीन जगहों की जानकारी देने जा रहे हैं जो शॉपिंग के लिए बहुत मशहूर है और आप यहाँ घंटों बिना थके गुजार सकते हैं.

डेजर्ट हिल्स 
डेजर्ट हिल्स प्रीमियम आउटलेट्स कैलिफोर्निया में लक्जरी आउटलेट्स के सबसे बड़े कलेक्शन के लिए मशहूर है. यह जगह लॉस एंजिल्स से एक घंटे और पाम स्प्रिंग्स के पश्चिम में बीस मिनट की ड्राइव जितनी दूर है, सेंटर में 180 डिजाइनर स्टोर खरीदारी करने वाले पर्यटकों से भरे रहते हैं.

द गैलेरिया 
द गैलेरिया लगभग 50 वर्षों से ह्यूस्टन का प्रमुख शॉपिंग और पर्यटक आकर्षण रहा है, यहां सालाना 30 मिलियन से अधिक पर्यटक आते हैं. इस सर्वश्रेष्ठ शॉपिंग डेस्टिनेशन में सैकड़ों अंतरराष्ट्रीय और घरेलू फैशन हाउस, बुटीक और रेस्टोरेंट हैं जो खरीददारों से खचाखच भरे रहते हैं.

किंग ऑफ पर्सिया मॉल
उत्तर अमेरिका का प्रीमियर शॉपिंग डेस्टिनेशन है, जो अमेरिका की सबसे बड़ी रिटेल शॉपिंग वाली जगहों में से एक है. जिसमें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड वाले प्रभावशाली लक्जरी रिटेल कलेक्शन शामिल हैं. इस केंद्र में 7 वर्ल्ड क्लास डिपार्टमेंट स्टोर, 450 दुकानें हैं. यह शानदार डाइनिंग डेस्टिनेशन है, फैशन के इस हब में दर्जनों फुल सर्विस और फास्ट कैज़ुअल रेस्टोरेंट, 3 फूडकोर्ट और ड्रिंक्स और स्नैक्स के लिए कई ठिकाने हैं.

द फोरम शॉप्स 
यह 160 से अधिक विशेष दुकानों और रेस्टोरेंटों के लिए मशहूर है, सीजर पैलेस में द फोरम शॉप्स को दुनियाभर में लास वेगास के प्रीमियर लक्जरी रिटेल डेस्टिनेशन के रूप में जाना जाता है, जहां शानदार स्थान और रोमन-थीम वाले वातावरण में दुकानों और रेस्तरां की लंबी-लंबी कतारें सबको लुभाती हैं. सीजर पैलेस से सटी प्रसिद्ध लास वेगास स्ट्रिप के बीच में स्थित इस शॉपिंग सेंटर हर साल 28 मिलियन से अधिक पर्यटक आते हैं.

loading...