पत्नी मान्यता ने संजय दत्त के बर्थडे पर शेयर किए ये खास पोस्ट

Web Journalism course

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं. मगर इस बार संजय दत्त को अपना जन्मदिन फैमिली के बिना ही मनाना पड़ रहा है. दरअसल मान्यता दोनों बच्चों के साथ दुबई में हैं और संजय दत्त मुंबई में हैं. कुछ दिनों पहले मान्यता ने भी अपना बर्थडे मनाया था. हसबेंड संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर मान्यता ने उन्हें विश किया है और ये भी बताया है कि वे उन्हें बहुत मिस कर रही हैं.

मान्यता ने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त को हग किए हुए एक तस्वीर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे लव. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मिसिंग यू. बता दें कि लॉकडाउन से पहले ही मान्यता अपने दोनों बच्चों शाहरान और इकरा के साथ दुबई गई हुई थीं. इसके बाद से वे वहीं पर हैं और वापस नहीं आ पाई हैं. देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शायद उन्होंने फिलहाल के लिए वहीं रुकने का निर्णय लिया है.

https://www.instagram.com/p/CDNvHNqDHVV/?utm_source=ig_embed

जन्मदिन पर संजय दत्त को उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्ता ने भी विश किया है. त्रिशाला ने संजय दत्त की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है जिसमें वे काफी यंग नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैपी बर्थडे पापा, भगवान आपको लंबी उम्र और अच्छी सेहत दे. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मैं हमेशा आपसे इसी तरह प्यार करती रहूंगी. चीअर्स पॉप्स. आपका दिन शानदार रहे.

केजीएफ चैप्टर 2 से वायरल हुआ संजय दत्त का लुक

बता दें कि बर्थडे के मौके पर संजू बाबा ने भी अपने फैन्स का दिल खुश कर दिया है. फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से उनका लुक सामने आया है. एक्टर का ये लुक बेहद खतरनाक लग रहा है. सोशल मीडिया पर संजय दत्त के नए लुक की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

loading...