कुछ इस अंदाज में मां के साथ नजर आई अंकिता लोखंडे, तस्वीरे हुई वायरल

Web Journalism course

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के निधन ने उनके फैंस के साथ-साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी काफी तोड़कर रख दिया. सुशांत के निधन के डेढ़ महीनें से ऊपर हो गए हैं तब से अंकिता अपने घर से बाहर नहीं निकली थीं. सोशल मीडिया पर भी वो सुशांत के निधन के एक महीनें बाद एक्टिव हुईं. फिलहाल अंकिता की कुछ तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई हैं जिसमें वो अपनी मां के साथ घर के बाहर कुछ खरीदारी करते नजर आ रही हैं.

चेहरे पर दिखी उदासी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने हो गए हैं और तब से लेकर अब जाकर अंकिता लोखंडे ने अपने घर से बाहर कदम रखा है. अंकिता को देख कर ऐसा लग रहा है वो अब भी सुशांत के गम से बाहर नहीं निकल पाई हैं. 

शॉर्ट्स और टी-शर्ट में दिखीं अंकिता

अंकिता लोखंडे शॉर्ट पैंट के साथ टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. बालों को बांधे हुए अंकिता दिखाई दे रही हैं.  

सुरक्षा सावधानियां

अंकिता लोखंडे चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आईं. कोरोना वायरस के चलते हर कोई सावधानियां बरत रहा है. 

‘पवित्र रिश्ता’ से बढ़ी थीं नजदीकियां

अंकिता लोकंडे और सुशांत सिंह राजपूत एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ नजर आए थे. इस शो से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं . 

सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने शेयर किए पोस्ट

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह के निधन के एक महीने बाद इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया था और इसके बाद भी उनकी आत्मा की शांति के लिए दूसरा पोस्ट कुछ दिनों बाद ही अंकिता ने शेयर किया था. 

loading...