आउटफिट के साथ डिजाइनर ज्वेलरी को मैच करने पर ही निखरेगा लुक

Web Journalism course

आउटफिट के साथ डिजाइनर ज्वेलरी को मैच न किया जाए, तब तक लुक फीका ही रहता है। कई एक्ट्रेस भी इस ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं। अगर आपके चेहरे का आकार दिल के आकार का तो आपको हमेशा कर्व्स वाले ईयररिंग्स चुनने चाहिए। ऐसे ईयररिंग्स हार्ट शेप्ड चेहरे को सुन्दर और संतुलित दिखाते हैं। हार्ट शेप फेस के लिए झुमके भी सही विकल्प हैं।

अगर आपके चेहरे का आकार गोल है, तो आपको ऐसे ईयररिंग्स पहनने चाहिए जिनसे आपका चेहरा अधिक भरा हुआ न लगे। आप अगर सही ईयररिंग्स का चुनाव करती हैं तो आपका गोल चेहरा भी लंबा नजर आने लगेगा। ऐसे चेहरे के लिए ट्रायंगल या आयताकार ईयररिंग्स बेस्ट रहेंगे। ये चेहरे के चौड़ेपन में कमी लाएंगे। कभी भी गोल चेहरे पर गोल ईयररिंग्स, झुमके और स्टड का यूज ना करें वरना ये लुक खराब कर देगा।

अगर आपका चेहरा ओवल है, तो यह सबसे अच्छा फेस शेप होता है। इस फेस शेप पर हर तरह की ईयररिंग्स सूट करती हैं। ओवल शेप वाली महिलाएं ओवल शेप के ईयररिंग्स से लुक बढ़ा सकती हैं। 

अगर आपके चेहरे का आकार चौकोर है ताे इस तरह के चेहरे के आकार वाली महिलाओं पर गोल और टियर ड्रॉप ईयररिंग्स अच्छे लगते हैं। ऐसे चेहरों पर कम चौड़े और लंबे ईयररिंग्स भी अच्छे लगेंगे।

 

loading...