लड़कियों के बैठने के तरीके खोलते हैं उनके कई राज…

Web Journalism course

फर्स्ट इम्प्रेशन इज लास्ट इम्प्रेशन” वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियों के बैठने के तरीके से आपको उनके बारे में बहुत कुछ पता चल सकता है। इतना ही  नहीं, आप इससे उनके स्वभाव के बारे में भी पता लगा सकते हैं कि आखिर वो किस स्वभाव की हैं? तो चलिए जानते हैं कि आखिर लड़कियों के बैठने के तरीके से क्या क्या पता चलता है?

दोनों गालों पर हाथ रखकर बैठना:
जो लड़कियां ऐसे बैठती हैं, वो लड़कियां जिन्‍दगी में आगे बढ़ना जानती है, पर उनको लगता है कि जीवन में आने वाली समस्‍याओं को नजर अंदाज कर देंगी, ऐसे में समस्‍या खुद ब खुद दूर हो जायेगी। बता दें कि इन्हें सिर्फ लाइफ में मजा करना आता है।

पैरौ पर पैर रखकर बैठना:
जो लड़कियां इस तरह से बैठती है, वो चंचल स्वभाव की होती है। इतना ही नहीं, यह कुछ भी बोलने से पहले सोचती नही हैं, जो दिमाग में आता बस बोल देती हैं, ऐसे में इन्हें बाद में काफी पछताना पड़ता है। ये लड़कियां अक्सर कुछ खास रिश्ते खो देती हैं, क्योंकि इन्हें जो नहीं बोलना चाहिए वो भी बोलती रहती हैं।

सीधे बैठना:
जो लड़कियां एकदम सीधी बैठती हैं, वो काफी अच्छी होती है। इन्हें चुनौतियां लेने पसंद होता है। बता दें कि ये लड़कियां दूसरों के साथ अच्‍छी तरह से घुल मिल जाती है, ऐसी लड़कियों के बहुत से दोस्‍त भी होते है,इनके साथ लोग बात करना काफी पसन्‍द करते है।

loading...