‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज, अमिताभ और आयुष्मान की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद

Web Journalism course

फिल्म डेस्क, आकांक्षा सिंह। बॉलीवुड के Big B सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और  राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ डिजिटली रिलीज होने जा रही है. आज 22 मई को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया. इस मजेदार ट्रेलर को देखकर लगता है कि अ मिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना मकान मालिक और किराएदार के रूप में फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में दर्शकों को हंसाकर लोटपोट करने वाले हैं.

फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक लखनऊ की एक पुरानी हवेली के मालिक बने हैं. जिनकी आए दिन अपने किराएदारों से ठनी रहती है. यहां आपको लखनऊ की पुरानी हवेलियों से लोगों का लगाव तो नजर आएगा ही साथ ही यह भी बखूबी दिखाया गया है कि कैसे जर्जर होती इमारतों के पीछे लोग कोर्ट के झमेलों में पड़ते हैं.

फिल्म का ट्रेलर दमदार है, कॉमेडी का रस हर सीन में आपको हंसाने वाला है. साथ शुजीत सरकार का निर्देशन और अमिताभ-आयुष्मान की जोड़ी हर मिनट लोगों को खुद से बांध रही है. इस ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस की बैचेनी को और बढ़ा दिया है.

‘गुलाबो सिताबो’ 17 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी. ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म का निर्देशन शुजीत सरकार ने किया है, फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.