एकता कपूर ने पीएम केयर्स फंड जुटाने के लिए प्रशंसकों के लिए शुरू की यह अनूठी पहल….

Web Journalism course

फिल्म और टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर लगातार कोविड-19 को रोकने के लिए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद में अपना योगदान देने का प्रयास करती रहती हैं. इस बार वह पीएम केयर्स फंड जुटाने के लिए प्रशंसकों के लिए यह अनूठी पहल शुरू की है। जिसके तहत वह ‘फैन का फैन’ के साथ बड़े पैमाने पर फैनबेस जुटा रही हैं, जिसे टीवी इंडस्ट्री अक्सर एन्जॉय करती है. यह पहल प्रशंसक को कोविड-19 से लड़ने में मदद करने के लिए पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करेगी.

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए प्रशंसकों से योगदान देने का आग्रह किया है और लिखा, “हम सभी लॉकडाउन में हैं, लेकिन टेलीविजन के माध्यम से, हम अपने पसंदीदा सितारों और शो से मनोरंजन का आनंद ले रहे है. यह शानदार पहल फैन का फैन डॉट कॉम टीवी उद्योग के बड़े फैनबेस को जुटाने के प्रयास में शुरू की गई है.”

View this post on Instagram

We may all be in lockdown, but through the medium of television, we continue to be entertained by our favourite stars & shows. An excellent initiative fankafan.com has been launched in an effort to mobilise the massive fan base that the TV industry enjoys. An endeavour to help direct the love ‘fans’ have for their favourite stars. Fankafan encourages fans to donate via the official site fankafan.com towards the #PMCaresFund to help battle covid-19. So head to the website, select your favourite star & donate via fankafan.com & you will receive a special ‘Thank You’ video from the selected celebrity on the list. In this way you’ve donated for a good cause and your celebrity is now ‘your fan’. So head to the website, donate and partake in the battle against Covid-19. The only way ahead, is together! @fankafanindia #fankafan @jd_majethia

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

 

उन्होंने आगे लिखा, “यह अपने पसंदीदा सितारों के प्रति ‘फैन’ के प्यार को पहुंचाने में मदद करने का प्रयास है. ‘फैन का फैन’ प्रशंसकों को आधिकारिक साइट ‘ फैन का फैन डॉट कॉम ‘ के माध्यम से हैशटैगपीएमकेयर्सफंड में कोविड-19 की सहायता के लिए दान करने के लिए प्रोत्साहित करता है.”

एकता कपूर ने आगे लिखा, “वेबसाइट पर जाएं, अपने पसंदीदा स्टार का चयन करें, और फैन का फैन डॉट कॉम के माध्यम से दान करें और आपको सूची में चयनित सेलिब्रिटी से एक विशेष ‘थैंक यू’ वीडियो मिलेगा. इस तरह से, आपने एक नेक काम के लिए दान दिया है और आपके सेलेब्रिटी अब ‘आपके फैन’ बन गए हैं. तो वेबसाइट पर जाएं, कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में दान करें और इसमें भाग लें. इससे लड़ने का एकमात्र तरीका, एकजुटता दिखाना है! हैशटैगफैनकाफैन.”

निर्माता एकता कपूर ने कोरोना ऐपदा के दौराकाल में समाज के प्रति अपना समर्थन दिया है. इससे पहले, एकता ने लॉकडाउन के दौरान अपने कर्मचारियों-फ्रीलांसर और दिहाड़ी श्रमिकों की सहायता के लिए अपनी एक साल की सैलरी दान करके अपना योगदान दिया था.

एकता ने पहले भी टेलीविजन के शीर्ष टीवी निर्माता-अभिनेता को एकजुट करके कोरोना महामारी संकट के दौरान एक बहुत ही महत्वपूर्ण वीडियो बनाने और सकारात्मकता फैलाने में सहयोग दिया था. इस वीडियो में Stay Home Stay Safe के महत्व पर जोर दिया गया था.