जानें 22 मई 2020 का राशिफल

Web Journalism course

मेष: वाणी पर संयम रखने से रिश्तों में सुधार आएगा। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

वृष: आपकी राशि पर उच्च का चंद्रमा भावुकता में वृद्धि करेगा। मन और वाणी पर संयम रखें। कालसर्प योग व्यवधान और भय देगा। ईश्वर की आराधना करें।

मिथुन: आपकी राशि पर आज कालसर्प का प्रभाव आपको भयग्रस्त कर सकता है। रोग और विरोधी से भय न करें, आपका भविष्य में कोई अहित नहीं करेगा।

कर्क: व्यस्तता बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति में आंशिक सुधार होगा, लेकिन संतान या पिता के कारण तनाव मिल सकता है। धार्मिक कार्यों में मन लागाएं।

सिंह: रोग या विरोधी व्यर्थ का तनाव देंगे। सूर्य की उपासना और जल का दान आपके लिए हितकर होगा। पिता या संबंधित अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

कन्या: संतान के दायित्व की पूर्ति में सफल होंगे, लेकिन व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिल सकता है। कोई ऐसा समाचार मिल सकता है, जिससे मन अशांत होगा।

तुला: विरोधी परास्त होंगे। व्यावसायिक प्रगति होगी। उच्च अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में भी आशातीत सफलता मिलेगी।

वृश्चिक: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। चल या अचल संपत्ति के मामले में आशातीत सफलता मिलेगी, लेकिन कालसर्प योग आज आपको व्यवधान से भी आमना-सामना करा सकता है।

धनु: आपकी राशि पर केतु और शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव व्यर्थ का भय देगा, फिर भी किसी प्रकार का अहित नहीं करेगा। एकांत में न रहें।

मकर: किसी विषय को अधिक मंथन करने से तनाव मिलेगा, जबकि जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सतर्कता ही बचाव है।

कुंभ: पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। आर्थिक स्थिति में आंशिक सुधार होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति भी होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं।

मीन: दूसरे से सहयोग लेने मे सफल होंगे। पारिवारिक और व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आर्थिक मामलों में आंशिक सुधार होगा।