Lockdown का फिल्म इंडस्ट्री पर बुरा असर, अक्षय कुमार की ये सात फिल्में रिलीज़ के इंतजार में, देखें Photos

Web Journalism course

फिल्मी डेस्क, आकांक्षा सिंहLockdown का फिल्म इंडस्ट्री पर बुरा असर पड़ा है, फिल्मों की ना शूटिंग हो पा रही है, ना प्रोडक्शन और सिनेमाघर बंद होने के चलते फिल्में रिलीज भी नहीं हो पा रही हैं. कई बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार हैं। बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार की भी सात फिल्में अधर में फंस गयी हैं,कई फिल्म शूटिंग का इंतजार कर रही है तो कोई रिलीज का, किसी फिल्म प्रोडक्शन काम ही अभी बाकी है।

Akshay Kumarअक्षय कुमार पहली बार निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं. फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग अक्षय कुमार 15 अप्रैल से शुरू करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन ने सारा खेल खराब कर दिया. ‘अतरंगी रे’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें अक्षय के साथ सारा अली खान और धनुष नजर आने वाले हैं. 

Akshay Kumar‘हाउसफुल 4’ की सफलता के बाद प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक फरहाद सामजी के साथ अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ है. ये एक एक्शन फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार का दमदार रोल देखने को मिलेगा. मई में फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे होल्ड पर डाल दिया गया. 

Akshay Kumarअक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ का लुक लॉकडाउन के पहले रिलीज हुआ था. जिसमें वो 80 के दशक के रेट्रो लुक में नजर आए. 22 जनवरी 2021 को ये फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है और एक दो महीने में चीजें ठीक हो जाएंगी ऐसी कम ही उम्मीद है. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

Akshay Kumar‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ के बाद अक्षय कुमार एकता कपूर की एक्शन कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म तेलुगू की हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है. नवंबर में अक्षय कुमार की व्यस्तता के चलते ये फिल्म दिसंबर में शूट की जानी है, लेकिन लॉकडाउन के चलते अब इस फिल्म की शूटिंग 6 महीने और आगे बढ़ा दी गई है.

Akshay Kumar‘लक्ष्मी बम’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार किन्नर के रोल में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा था जो कि फाइनल होने वाला है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. खबरें हैं कि ये फिल्म डिजिटली रिलीज हो सकती है.

Akshay Kumarअक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘प्रृथ्वीराज’ इसी साल दीवाली में रिलीज होने वाली है लेकिन फिलहाल फिल्म का 50 प्रतिशत काम अभी बाकी है. फिल्म में अक्षय कुमार राजपूत प्रृथ्वी राज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू करने का रही हैं जो कि संयोगिता का रोल प्ले करेंगी. 

Akshay Kumar‘सिंघम’, ‘सिंबा’ के बाद रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. 24 मार्च को ये फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज के साथ ही लॉकडाउन की खबर आ गई. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी.