लॉकडाउन के बीच पति विवेक संग कुछ इस तरह से टाइम स्पेंट कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी

Web Journalism course

लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ वक्त बिता रही हैं. एक्ट्रेस कभी पति के लिए खाना बनाती हैं तो कभी घर के काम करते हुए वीडियो शेयर करती हैं.

अब दिव्यांका ने पति संग गार्डनिंग करते हुए तस्वीरें साझा की हैं. इस फोटो में दिव्यांका और विवेक दोनों अपने घर की बालकनी में गार्डनिंग करते हुए नजर आते हैं.

इस फोटो में नर्सरी में जाकर दिव्यांका पौधा खरीदती नजर आ रही हैं. लॉकडाउन में जहां सेलेब्स घर में कैद हैं. ऐसे में दिव्यांका की ये फोटो गार्डनिंग कर टाइमपास करने का मैसेज भी देती है.

दिव्यांका और विवेक ने इन पौधों को अपने घर की बालकनी में सजाया है. समय समय पर वे दोनों इन पौधों की देखभाल करते हैं, इनमें खाद, पानी डालते हैं.

बता दें, कुछ दिनों पहले विवेक दहिया नर्सरी से इन पौधों को खरीद कर लाए थे. विवेक को गार्डनिंग का बेहद शौक है. इसका अनुमान उनकी इंस्टा प्रोफाइल से लगता है.

गार्डनिंग करते हुए विवेक ने भी तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- दो प्यार करने वाले जंगल में खो गए. यहां उन्होंने बताया कि वे कुछ दिनों पहले ये पौधे खरीद कर लाए थे.

विवेक ने ये भी बताया कि हर एक पौधे का यूनीक कैरेक्टर होता है. उन्हें अलग लेवल की सनलाइट, पानी और हवा चाहिए होती है. वे इस बात का भी खासा ख्याल रखते हैं कि पौधों को उनकी जरूरत के मुताबिक पानी मिले.

बता दें, दिव्यांका और विवेक लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे साथ में फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं. कभी अपने अपने शूट में बिजी रहने वाले इस कपल को लॉकडाउन ने साथ में समय बिताने का मौका दिया है.