आलिया भट्ट ने कोरोना वॉरियर्स का मनोबल बढ़ाने के लिए दिया अनोखा सरप्राइज़, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

Web Journalism course

कोरोना वायरस महामारी के संकट से पूरा विश्व जूझ रहा है, ऐसे में कोरोना मरीजों की जिंदगी बचाने के लिए कोरोना वॉरियर्स जी-जान से लगे हैं. उनकी दिन रात की कड़ी मेहनत और जज्बे को सभी सलाम कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कोरोना वॉरियर्स के मनोबल को बढ़ाने के लिए कुछ मीठा सा प्रयास किया है, जी हां उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को अपनी तरफ से एक सरप्राइज गिफ्ट भेजा है. इस गिफ्ट के साथ एक स्पेशल स्वीट मैसेज भी है.

कोरोना महामारी के संकट से देश को उबारने के लिए बॉलीवुड सितारे बढ़ चढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं और पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दे रहे हैं. बॉलीवुड के लगभग सभी सितरों अपने-अपने स्तर से कोरोना की जंग में मदद कर रहे हैं. इन सब के बीच आलिया भट्ट ने कोरोना वॉरियर्स के मनोबल को बढ़ाने में लगी हैं. इसी क्रम में उन्होंने कुछ नया काम किया है. आलिया भट्ट ने कोरोना वॉरियर्स को अपनी तरफ से एक खास सरप्राइज भेजा है, जिसकी तारीफ कोरोना वॉरियर्स ही नहीं उनके फैन भी जमकर कर रहे हैं.

मालूम हो कि मुंबई के केईएम हॉस्पिटल में काम करने वाले एक डॉक्टर ने आलिया भट्ट के इस सरप्राइज और थैक्यू नोट को सोशल मीडिया पर वायरल किया है. डॉक्टर श्रीपद गंगापुरकर ने अपने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर कर आलिया को अपनी ओर से थैंक्यू कहा है. डॉक्टर श्रीपद ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें गिफ्ट हैंपर में चॉकलेट बार, स्वीट बन, ड्रिंक के साथ स्नैक्स नजर आ रहा है. साथ ही एक पेपर पर थैंक्यू नोट भी लिखा हुआ है. बॉक्स में चिपके नोट पर आलिया ने मैसेज भेजा है कि, ‘थैंक्यू आप जो कुछ भी कर रहे हैं, लोगों को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए. आप असली हीरो हैं.’

डॉक्टर श्रीपद ने आलिया भट्ट के इस मनोबल सरप्राइज के बदले अपनी ओर से भी एक मैसेज देते हुए लिखा है कि, ‘धन्यवाद आलिया भट्ट इस स्वीट सरप्राइज के लिए. कोरोना वायरस महामारी के खतरनाक समय के बीच आपका ये गिफ्ट बेहद खास है.’

आलिया का ये सरप्राइज गिफ्ट मुंबई के सभी डॉक्टर्स को दिया गया है और इस बात की पुष्टि डॉक्टर श्रीपद गंगापुरकर ने भी की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ‘मुंबई में कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए आलिया भट्ट ने सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों को ये चॉकलेट भेजी हैं.’ आलिया भट्ट के इस अनोखी पहल को सोशल मीडिया पर काफी तारीफ मिल रही है.