फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का मजेदार टीजर रिलीज, देखें Video

Web Journalism course

लॉकडाउन के चलते दर्शक सिनेमाघरों में नई फिल्में नहीं देख पा रहे हैं। फिलहाल डिजीटल प्लेटफार्मस पर फिल्मों का प्रमोशन जरूर हो रहा है। सुपर मेगा स्टारअमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ भी डिजिटली रिलीज होने जा रही है. अभी फिल्म का एक मजेदार टीजर रिलीज हुआ है, जिसके साथ ‘गुलाबो सिताबो’ ट्रेलर के भी कमिंग सून की घोषणा की गई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ‘गुलाबो – सिताबो’ का टीजर रिलीज किया है.

गुलाबो सिताबो 17 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन ने फिल्म रिलीज नहीं सकी. अब ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज होगा, जैसा कि फिल्म समीक्षक ने जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन का इस फिल्म से पहले लुक सामने आ चुका है जिसने दर्शकों को इस फिल्म के लिए खासा उत्साहित कर दिया है, वहीं पहली बार फिल्मी पर्दे पर अमिताभ के साथ आयुष्मान की जोड़ी देखने को मिलेगी.

View this post on Instagram

#AmitabhBachchan and #AyushmannKhurrana… As #GulaboSitabo gears up for the global premiere on 12 June 2020 [on #Amazon], the promotions of the film commence today… Here's a peek into the quirky world…

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म का निर्देशन शुजीत सरकार ने किया है, फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. शुजीत सरकार की कई फिल्मों में अमिताभ पहले भी काम कर चुके हैं. एक के बाद एक बड़ी से लेकर छोटी फिल्मे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉकडाउन के चलते रिलीज हो रही हैं। घूमकेतू, गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी फिल्म डिजिटली रिलीज हो रही है.

‘गुलाबो सिताबो’ को डिजिटली रिलीज करने के ऐलान होने के कुछ ही देर बाद अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट कर लिखा कि, ‘सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अब लॉकडाउन के चलते डिजिटली भी मेरी फिल्म रिलीज होने का अनुभव मुझे होने जा रहा है.’