जोधपुर से मुंबई लौटे अमिताभ, शूटिंग के दौरान हो गए थे बीमार

Web Journalism course

जोधपुर में अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब वह मुंबई लौट आए हैं। जोधपुर में शूटिंग के दौरान उनकी तबियत खराब हो गई थी जिसके बाद मुंबई से डॉक्टरों की टीम को वहां भेजा गया था।

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग पूरी कर जोधपुर से सुबह करीब 11 बजे मुंबई के लिए रवाना हुए।

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबियत खराब हो गई थी। ऐसा इसलिए हुआ कि फिल्म में भारी कास्ट्यूम पहनने के कारण उनकी पीठ, गर्दन और कंधें में दर्द उठा था। इसके बाद तुरंत मुंबई आने की बजाय बच्चन ने वहीं शूटिंग करने के साथ आराम किया। आमिर खान ने उनके जन्मदिन के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए माना कि उनकी पीठ में दर्द था और अब वह फिल्म की शूटिंग दुबारा कर पा रहे हैं और सेट पर उन्हें सबसे पहले जन्मदिन की बधाई अमिताभ बच्चन ने ही दी थी। अब अमिताभ बच्चन को एयरपोर्ट पर से सकुशल वापस आते देख सभी ने राहत की सांस ली होगी। हालाँकि उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके बारे में अपडेट करना शुरू कर दिया था।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख की अहम भूमिका है। सभी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। फिल्म 7 नवंबर को रिलीज हो रही है।