लॉकडाउन के दौरान अर्जुन रामपाल ने शेयर किया ये खास वीडियो…

Web Journalism course

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन हो चुका है. इसके चलते कई ऐसी चीजें भी देखने को मिल रही हैं जिनकी आमतौर पर कल्पना नहीं की जाती है. दिल्ली-एनसीआर का प्रदूषण स्तर काफी अच्छा हो गया है. इसके अलावा सड़कों पर वाहनों की आवाजाही ना होने के चलते कई दुर्लभ जानवर भी देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने ऐसे ही कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिनमें इन जानवरों को देखा जा सकता है.

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर तीन वायरल वीडियो शेयर किए जिनमें पहले वीडियो में केरल की सड़कों पर एक भारतीय कस्तूरी बिलाव को देखा जा सकता था. हालांकि अर्जुन ने इसे मालाबार का बिलाव बताया लेकिन फैंस ने उन्हें करेक्ट किया. ये एक ऐसा जानवर है जो बेहद दुर्लभ जानवरों की श्रेणी में आता है.

View this post on Instagram

Spotted Indian civet ( ty for the clarification)… A critically endangered mammal not seen until 1990 resurfaces for the first time in calicut town.. seems mother earth is rebooting! Then Last night at civil line pachpade MP. Then Leisure valley Chandigarh crossing from sector 10 towards sector 9. Guess natures way of telling us to co-exist.

A post shared by Arjun (@rampal72) on

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, मालाबार कस्तूरी बिलाव. एक बेहद दुर्लभ जानवर जो 1990 के बाद पहली बार कालीकट के शहर में दिखा है. लगता है कि धरती मां का रिबूट का दौर चल रहा है. इसके अलावा मध्यप्रदेश में एक जानवर देखा गया, फिर चंडीगढ़ में सेक्टर 9 और सेक्टर 10 के पास. लगता है कि नेचर हमें साफ कह रहा है कि हमें साथ रहना चाहिए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन पिछले कुछ समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं हालांकि वे वेबसीरीज के कॉन्सेप्ट्स को लेकर काफी उत्साहित हैं. कुछ समय पहले वे वेबसीरीज दि फाइनल कॉल में नजर आए थे. इस सीरीज में उन्होंने पायलट करण सचदेव का किरदार निभाया था.