कोरोना के कारण पश्चिम बंगाल में बंद जैसी स्थिति, जिसे देख गांगुली हुए हैरान…

Web Journalism course

कोरोना वायरस के कारण पश्चिम बंगाल बंद जैसी स्थिति में है. राज्य की राजधानी कोलकाता के निवासी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह शहर इस स्थिति में होगा कि शहर की सड़कों पर एक भी इंसान नहीं होगा.

गांगुली ने कोलकाता की कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने शहर को इस तरह देखूंगा. सुरक्षित रहिए. यह जल्दी बेहतर होगा. आप सभी को मेरा प्यार.’

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में सभी लोग अपने घर में हैं और जो लोग बाहर आ रहे हैं, पुलिस उन्हें वापस भेज रही है. कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दुनिया भर में खेल आयोजन स्थगित हैं या रद्द कर दिए गए हैं.

कोरोना की वजह से भारत के ज्यादातर हिस्सों में लॉकडाउन है. इस जानलेवा बीमारी का प्रकोप कम नहीं हुआ तो इस बार होने वाला IPL टूर्नामेंट रद्द किया जा सकता है.

भारत में 530 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. जबकि इनमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है. भारत के ज्यादातर हिस्सों में कुछ जरुरी सुविधाओं को छोड़कर 31 मार्च तक लगभग सभी सेवाएं बंद कर दी गई हैं. भारत में सभी खेल टूर्नामेंट्स को वायरस फैलने के डर से निलंबित कर दिया गया है.