इस फिल्म में एक साथ दिख सकते हैं अमिताभ और कटरीना

Web Journalism course

कोरोना वायरस के वजह से कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट टल गई है हालांकि इसके बावजूद वे लगातार नई फिल्मों की कहानियां सुन रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना ने डायरेक्टर विकास बहल के साथ एक फिल्म साइन की है. सुपर 30 और क्वीन जैसी फिल्में बना चुके विकास बहल इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम डेडली है और माना जा रहा है कि इस फिल्म में कटरीना अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दे सकती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना को फिल्म की स्टोरी पसंद आई है और उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी है. चूंकि फिल्म में पिता का भी रोल महत्वपूर्ण है, ऐसे में विकास और कटरीना ने अमिताभ बच्चन के साथ इस रोल को डिस्कस किया है. हालांकि अमिताभ ने अब तक इस फिल्म को लेकर कंफर्मेशन नहीं दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के चलते अमिताभ और कटरीना घर पर ही वक्त बिता रहे हैं. कटरीना ने अपनी होम वर्कआउट की तस्वीरें भी शेयर की थीं. इसके अलावा उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वे फ्री टाइम में गिटार बजाते हुए नजर आई थीं. वही अमिताभ ने भी देश को इस वायरस के प्रति जागरुक करने के लिए एक कविता सोशल मीडिया पर शेयर की थी. आपको बता दें कि इस फिल्म को इसी साल मई में फ्लोर्स पर जाना था लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है. अगर कटरीना और अमिताभ इस फिल्म को करने के लिए तैयार होते हैं तो ये दूसरी बार होगा जब कटरीना और अमिताभ एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों ने फिल्म बूम में साथ काम किया था. ये फिल्म कटरीना के करियर की पहली फिल्म थी और इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर जैसे सितारे भी दिखाई दिए थे. कटरीना और अमिताभ इससे पहले एक विज्ञापन में भी साथ नजर आ चुके हैं.