एयरपोर्ट पर फैन के साथ सारा के सिक्योरिटी गार्ड ने किया ऐसा काम, देखे पूरा वीडियो

Web Journalism course

कोरोना वायरस को लेकर पूरे विश्व में खौफ का माहौल बना हुआ है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के सितारें तक सावधानी रख रहे हैं. कई सितारे जो विदेश से लौटे हैं उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है. फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है. ऐसे में सभी अपने-अपने तरीके से समय बिता रहे हैं. इस बीच अभिनेत्री सारा अली मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. सारा ने भी एहतियातन मास्क लगा रखा था. सोशल मीडिया पर सारा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एयरपोर्ट पर सारा ने ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहना है. उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ  है और चश्मा लगाया है. सारा इस वक्त सोशल डिस्टेंस का ख्याल रख रही हैं.

एयरपोर्ट पर जैसे ही सारा पहुंचीं एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ता है. तभी उनके साथ चल रहा सिक्योरिटीमैन उसे मना कर देता है. लड़का दोबारा सेल्फी के लिए आगे बढ़ता हुआ दिखाई देता है तो सिक्योरिटी के लोग उसे फिर से रोकते हैं. इतने में सारा वहां से चली जाती हैं. सारा बनारस से मुंबई लौट आई हैं. वो बनारस में फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रही थीं. फिल्ममेकर आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष भी हैं. कोरोना वायरस का असर इस फिल्म की शूटिंग पर भी पड़ता हुआ दिखाई दिया था. ग्रामीणों ने शूटिंग रोकने की मांग की थी.

बता दें की बनारस में सारा ने विश्वनाथ मंदिर में दर्शन भी किए. उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं. हालांकि मंदिर में दर्शन को लेकर काफी विवाद भी हुआ. काशी के विद्वानों ने इसे मंदिर की परंपरा के विपरीत बताया है. काशी विकास समिति ने इस आधार पर आपत्ति जताई कि सारा अली खान गैर-हिंदू हैं.